इमरान खान और 150 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

इमरान खान और 150 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज
Spread the love

पाक पीएम शहबाज शरीफ के नेतृत्व में गए प्रतिनिधिमंडल के खिलाफ मदीना में पाकिस्तानी तीर्थयात्रियों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए नारेबाजी की थी।

सऊदी अरब में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और उनके प्रतिनिधिमंडल के खिलाफ नारेबाजी के मामले में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की पुलिस ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और 150 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हुई थी जिसमें दिख रहा था कि जब शहबाज शरीफ अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ जैसे ही मदीना में पैगंबर की मस्जिद पर पहुंचे तो कुछ पाकिस्तानी तीर्थयात्रियों ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने चोर और गद्दार कहकर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मामले में मदीना पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

पाकिस्तानी अधिकारियों के मुताबिक, पंजाब पुलिस ने शनिवार रात इमरान खान और 150 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इसमें पूर्व मंत्री फवाद चौधरी और शेख रशीद, इमरान खान के पूर्व सलाहकार शाहबाज गुल, नेशनल असेंबली के पूर्व डिप्टी स्पीकर कासिम सूरी और लंदन में इमरान खान के करीबी सहयोगी अनिल मुसरत और साहिबजादा जहांगीर का नाम भी शामिल है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!