ट्रक और टैंकर चालक से लूटपाट में तीन गिरफ्तार

ट्रक और टैंकर चालक से लूटपाट में तीन गिरफ्तार
Spread the love

संसू, संबलपुर। नगर के सदर और धमा थाना क्षेत्र में ट्रक और टैंकर चालक से हुई लूटपाट के अलग-अलग दो मामलों में पुलिस को सफलता केवल एक घटना में संलिप्त तीन आरोपितों को गिरफ्तार करने में मिली है, जबकि अन्य एक घटना के आरोपित अभी फरार हैं।

गुरुवार की शाम संबलपुर-सोनपुर राजमार्ग पर बतेमुरा ब्रिज के निकट कुछ युवकों ने ट्रक चालक मनोज स्वाईं से मारपीट कर उसका मोबाइल और एक हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे। अनुगुल जिला के ठाकुरगढ़ का मनोज संबलपुर से गैस सिलेंडर लेकर कोरापुट के लिए निकला था। इस संबंध में मनोज ने थाना में शिकायत दर्ज कराने के बाद धमा पुलिस ने घटना की जांच शुरू की। इस मामले में मालतीगुंडेरपुर गांव के जयंत महानंद, मालती सुवर्णपुर गांव के त्रिविक्रम भरासागर और ऑटो चालक विजय शर्मा को गिरफ्तार किया।

इसी तरह सदर थाना अंतर्गत तुंबे¨सघा गांव के समीप मोहनलाल पेट्रोल पंप में डीजल भराने पहुंचे टैंकर चालक अनिल स्वाईं से भी गुरुवार की आधी रात दो बाइक में सवार होकर आए 5-6 युवकों ने मारपीट कर उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। अनिल ने सदर थाना में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!