चलती जीप से गिरी डेढ़ साल की बच्ची

चलती जीप से गिरी डेढ़ साल की बच्ची
Spread the love

इड्डुकी. केरल के इड्डुकी जिले में एक चौंकने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बच्‍ची चलती जीप से गिर गई और उसके माता-पिता को इसका अहसास तक नहीं हुआ. उन्‍हें 50 किलोमीटर आगे जाकर पता चला कि उनकी डेढ़ साल की बच्‍ची जीप में है ही नहीं. घटना रविवार सुबह 10 बजे की है. उस वक्त यह परिवार तमिलनाडु के पलानी मंदिर से पूजा-पाठ कर लौट रहा था.

मंदिर से लौटते वक्‍त सोई मां की गोद से सरक गई थी रोहिता
मंदिर से लौटते वक्‍त बच्ची अपनी सोई हुई मां सत्‍यभामा की गोद में बैठी थी. इसी दौरान जब एक मोड़ पर जीप घूमी तो वह सरक कर जीप से बाहर गिर गई. बताया जा रहा है कि इसके बाद जीप करीब 50 किलोमीटर आगे निकल गई तब उसकी मां और पिता सतीश को अहसास हुआ कि उनकी बच्‍ची कहीं गिर गई है. इस बीच मासूम रोहिता उर्फ अम्‍मू घुटनों के बल चलती हुई वन विभाग के नजदीकी चेक पोस्‍ट पर पहुंच गई.

वन विभाग के अधिकारियों ने बच्‍ची को दिया प्राथमिक उपचार
वन विभाग के अधिकारियों ने जब बच्‍ची को सीसीटीवी कैमरे में देखा तो वे दौड़कर वहां पहुंच गए. इसके बाद जख्‍मी बच्‍ची को प्राथमिक उपचार दिया गया. बच्‍ची को मामूली चोटें आई थीं. फिर वन विभाग के अधिकारियों ने बच्‍ची को पुलिस को सौंप दिया. मुन्‍नार वाइल्‍ड लाइफ वार्डन आर. लक्ष्‍मी के निर्देश पर बच्‍ची को निजी अस्‍पताल ले जाया गया. पुलिस के अलावा चाइल्‍डलाइन को भी घटना की सूचना दे दी गई.

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!