पटना पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के दौरान इनामी कुख्यात गिरफ्तार

पटना पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के दौरान इनामी कुख्यात गिरफ्तार
Spread the love

पटना,

पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बाढ़ से सटे जलगोबिंद में मुठभेड़ के दौरान 50 हज़ार के इनामी कुख्यात अरविंद महतो उर्फ भगत को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से TT-30 पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि पुलिस और अपराधियों के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई है। इस ऑपरेशन में एसटीएफ और जिला पुलिस की टीम थी, जिसे सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह खुद लीड कर रही थी।

लिपि सिंह ने बताया कि बाढ़ थाना क्षेत्र के जलगोबिंद निवासी भगत मुखिया उर्फ अरविंद महतो की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और जिला पुलिस द्वारा साझा अभियान चलाया गया। अभियान में एसटीएफ के एसओजी (वन) की टीम के अलावा मोकामा, बाढ़, पंडारक, हाथीदह और एनटीपीसी थानों के थानाध्यक्ष भी शामिल थे। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भगत अपने घर पर आया हुआ है।

एएसपी और एसटीएफ की टीम ने जब इलाके की घेराबंदी की तो पुलिस को देखते ही अपराधी भगत ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जबाबी कार्रवाई करते 10 से 12 राउंड फायरिंग की और कुख्यात भगत पुलिस के हत्थे चढ़ गया। एएसपी लिपि सिंह की मानें तो इस अपराधी की लगभग दो दर्जन मामलो में तलाश थी। पुलिस और भी आपराधिक मामलों की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार भगत के पास से बरामद हथियार बिहार के चंद नामचीन अपराधियों के पास होगा। बताया जा रहा है कि मार्केट में इस की कीमत लगभग 10 लाख है।

Right Click Disabled!