JDU ने किया गिरिराज का विरोध, कहा- बड़बोले नेताओं के बयान पर रोक लगाएं PM मोदी

JDU ने किया गिरिराज का विरोध, कहा- बड़बोले नेताओं के बयान पर रोक लगाएं PM मोदी

बिहार की राजधानी पटना में जलजमाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। इसी बीच भाजपा सांसद गिरिराज सिंह बाढ़ को लेकर लगातार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। इतना ही नहीं पटना में हुए जलजमाव को लेकर गिरिराज नीतीश सरकार को कोस रहे हैं। वहीं अब जदयू ने गिरिराज के बयानों का विरोध किया है।
जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह से ऐसे बड़बोले नेताओं के बयान पर रोक लगाने की मांग की है। केसी त्‍यागी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह ऐसे बड़बोले नेताओं के बयानों पर रोक लगाएं, जिनकी वजह से एनडीए की छवि खराब हो रही है। वहीं जदयू के प्रवक्‍ता निखिल आनंद ने कहा कि गिरिराज सिंह ‘बोल बच्‍चन’ टाइप नेता हैं, जिनकी बातों को कोई नोटिस नहीं लेता।
एक अन्य जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने गिरिराज सिंह को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के सामने उनकी हैसियत दिखाते हुए ‘डिरेल’ बताया है। बता दें कि गिरिराज सिंह ने पटना में जलजमाव को लेकर सीएम नीतीश और उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी को जिम्‍मेदार ठहाराया था। गिरिराज ने ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी अधिकारी बीजेपी नेताओं के फाेन नहीं उठाते।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Right Click Disabled!