असम में एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत

असम में एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत
Spread the love

असम  के डिब्रूगढ़ जिले  में बीती रात एक झोपड़ी में सिलेंडर फटने  से लगी आग में एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत हो गई. मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं. जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ध्रुव बोरा ने शनिवार को बताया कि यह घटना डिब्रूगढ़ नगर में थर्मल कॉलोनी के पास निज कोडोमोनी में हुई. उन्होंने बताया कि खाना पकाने वाले गैस सिलेंडर में शुक्रवार देर रात 1:30 बजे के करीब विस्फोट हुआ जब वो लोग सो रहे थे. उन्होंने बताया कि घर में मौजूद सभी लोग आग की चपेट में गये जिसकी वजह से सभी की मौके पर ही जल कर मौत हो गई.

मृतकों की पहचान माया सोनार (50), बिशाल सोनार (19), शिब सोनार (5), शंकर सोनार (3) और नुनु (50) के तौर पर हुई है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बोरा ने बताया कि उनकी झोंपड़ी और उसमें रखा सभी सामान भी पूरी तरह से जल गया.

घटना के पीछे कोई और कारण होने की बात से इनकार करते हुए बोरा ने कहा कि पुलिस के वरिष्ठ कर्मी एवं जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शुरुआती जांच शुरू कर दी है. मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने मृतकों के रिश्तेदारों के प्रति शोक प्रकट करते हुए जिला पुलिस उपायुक्त को घटना की जांच कराने का निर्देश दिया.

राज्य सरकार ने प्रत्येक मृतक के करीबी रिश्तेदार को चार लाख रुपये का मुआवाजा देने की घोषणा की है.

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!