विवेक ओबेरॉय ने देवभूमि के लिए व्यक्त किया स्नेह, कहा- उत्तराखंड मेरे लिए घर जैसा

विवेक ओबेरॉय ने देवभूमि के लिए व्यक्त किया स्नेह, कहा- उत्तराखंड मेरे लिए घर जैसा

देहरादून:

बॉलीवुड के अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने गुरुवार को कहा कि उत्तराखंड उनके लिए घर जैसा है। फिल्म अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता विवेक ओबेरॉय देहरादून के द आर्यन स्कूल के 19वें वार्षिक दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड उनके लिए घर जैसा है। उन्होंने देहरादून के लिए स्नेह व्यक्त किया और द आर्यन स्कूल के द्दष्टिकोण की सराहना की।

वहीं विवेक ओबेरॉय ने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि द आर्यन स्कूल विश्व स्तर की शिक्षा प्रदान करता है और युवा छात्रों को प्रेरित करता है। स्कूल उच्च मानकों का पालन करता है और सभी पहलुओं में गुणवत्ता प्रदान करता है। उन्होंने द आर्यन स्कूल के संस्थापक दिवस की थीम इतिहास के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि यह सन्देश बेहद सुंदर है कि हमारी संस्कृति का स्त्रोत हमारे इतिहास में है। फिल्म अभिनेता ने स्कूल के साथ जुड़कर बालिका सशक्तिकरण पर काम करने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वह बालाकोट स्ट्राइक पर केंद्रित एक बायोपिक पर काम कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे कामों की भी सराहना की।

Spread the love
Right Click Disabled!