बेंगलुरु: फोरम मॉल के पार्किंग लॉट के एक महिला हेल्‍मेट चोरी करते हुई पकड़ी गई

बेंगलुरु: फोरम मॉल के पार्किंग लॉट के एक महिला हेल्‍मेट चोरी करते हुई पकड़ी गई
Spread the love

बेंगलुरु:

जब से ट्रैफिक नियमों के उल्‍लंघन पर भारी-भरकम चालान लगने लगा है, पार्किंग से हेल्‍मेट की चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। हाल ही में बेंगलुरु के फोरम मॉल के पार्किंग लॉट के कैमरे में एक महिला को हेल्‍मेट चोरी करते देखा गया। भले ही यह ट्रैफिक पुलिस से बचने की कोशिश में उठाया गया कदम हो लेकिन महिला को चोरी करते देखकर ऐसा लगा नहीं कि हेल्‍मेट चोरी करने में उसे जरा भी झिझक हुई हो। पार्किंग के सीसीटीवी कैमरे में दर्ज इस चोरी का विडियो बाद में सोशल विडियो पर खूब वायरल भी हुआ।

पुलिस के मुताबिक, भारत नाम का शख्‍स अपने मित्र के साथ कोरामंगला स्थित फोरम मॉल में फिल्‍म देखने आया था। उसने अपनी बाइक के ऊपर ही दोनों हेल्‍मेट रख दिए थे। जब फिल्‍म देखने के बाद दोनों वापस बाइक के पास आए तो उन्‍होंने देखा कि एक हेल्‍मेट गायब है। सब जगह खोजने के बाद जब उन्‍होंने पार्किंग के सिक्यॉरिटी गार्ड से पूछा पर उसे भी इसकी कोई जानकारी नहीं थी।

भारत का कहना था कि बिना हेल्‍मेट बाइक चलाने का चालान इतना ज्‍यादा है कि वह बिना हेल्‍मेट गाड़ी चलाने का जोखिम नहीं ले सकता। उसकी शिकायत थी कि पार्किंग स्‍टाफ इस चोरी की जिम्‍मेदारी ही नहीं ले रहा है। पुलिस की मदद से भारत को सीसीटीवी फुटेज में अपने हेल्‍मेट की चोरी की पूरी जानकारी हुई। इसमें उसने देखा कि एक महिला दूसरे बाइकर के साथ आई थी उसी ने हेल्‍मेट चुराया है। हालांकि भारत ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!