दयालुता के बारे में सोचने पर आता है बहन का ख्याल: जूलिया रॉबर्ट्स

दयालुता के बारे में सोचने पर आता है बहन का ख्याल: जूलिया रॉबर्ट्स

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड स्टार जूलिया रॉबर्ट्स का कहना है कि उन्हें इस बात पर हमेशा से भरोसा रहा है कि दयालुता के कई रूप होते हैं और दयालुता के बारे में सोचने पर उन्हें अपनी बहन लिसा गिलन का ख्याल आता है। जूलिया ने बड़ा दिल रखने के लिए अपनी बहन का शुक्रिया अदा किया। जूलिया ने बताया, हमेशा से मेरा यही मानना है कि दयालुता के कई रूप होते हैं। इनमें से कुछ बिल्कुल प्रत्यक्ष, तो कुछ अप्रत्यक्ष होते हैं।

कुछ का एक आकार होता है, तो कुछ दयालुता, जैसा कि मैंने देखा है एक आलिंगन की तरह होता है, जो आपको चारों ओर से घेरे रहता है। स्टार ने कहा, मैं जब भी दयालुता के बारे में सोचती हूं, मुझे मेरी बहन लीजा का ख्याल आता है, खासकर उस कार्य के लिए जो उसने हमारे किरोशावस्था के दौरान किया था।

अपने किशोरावस्था की घटना को याद करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “17 साल की उम्र में जब मैंने हाई स्कूल की डिग्री हासिल की थी, तो वह पहले ही न्यूयॉर्क शहर जा चुकी थी और उसने थिएटर स्कूल में दाखिला ले लिया था। तब वह 19 साल की थी और निश्चित रूप से उसके मन में भी बहुत सारी चीजें रही होंगी, लेकिन जब मैंने हाई स्कूल की डिग्री हासिल करने के कुछ ही दिन के बाद उसके साथ जाने के लिए कहा (क्योंकि मुझे उसकी याद आती थी), तो उसने बिना पलक झपकाए और बिना विचार किए मुझे हां कह दिया था। स्टार ने आगे कहा, उस वक्त मुझे उसकी दयालुता का अहसास नहीं था, लेकिन वक्त के साथ मुझे सारी बातें समझ आईं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Right Click Disabled!