बिग बी ने सिखाया, अपने काम से खुशी मिलनी चाहिए : कृति खरबंदा

बिग बी ने सिखाया, अपने काम से खुशी मिलनी चाहिए : कृति खरबंदा
Spread the love

मुंबई:

फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के बाद ऐक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी जैसे मंझे हुए ऐक्टर्स के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं, फिल्म ‘चेहरे’ में उन्हें बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है। ऐक्ट्रेस कृति खरबंदा अभी अपनी मल्टीस्टारर कॉमिडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की सफलता का जश्न ही मना रही हैं कि उनकी दूसरी मल्टीस्टारर कॉमिडी फिल्म ‘पागलपंती’ रिलीज के लिए तैयार है।

अनीस बज्मी निर्देशित इस फिल्म में कृति ऐक्टर पुलकित सम्राट के ऑपजिट नजर आएंगी। वहीं, उनके साथ अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज, सौरभ शुक्ला जैसे मंझे हुए कलाकार भी स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। ऐसे में, कृति इन सीनियर ऐक्टर्स के साथ काम करने की खुशी छिपा नहीं पातीं।

वह कहती हैं, ‘पागलपंती’ के सेट पर मैं और पुलकित ही सबसे नए थे। बाकी, अनिल सर, जॉन, अरशद, इलियाना, अनीस जी सभी ने पहले कभी न कभी साथ में काम किया है, लेकिन हमें कभी ऐसा नहीं लगा कि हम नए हैं या इनके साथ पहली बार काम कर रहे हैं। इन सभी ने हमें खुले हाथों से स्वागत किया। इन सबके साथ हमें बहुत मजा आया और हमने इन सबसे बहुत कुछ सीखा।

कृति अपनी अगली फिल्म ‘चेहरे’ में बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रही हैं। उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में कृति बताती हैं, ‘जब हम लोग चेहरे शूट कर रहे थे, तो एक सीन में मेरा क्लोज अप शॉट था। मैंने शॉट देखा, तो मुझे लगा कि मैं शायद और अच्छा कर सकती थी। कभी-कभी ऐसा होता है, आपको एक ऐक्टर के तौर पर लगता है कि मैं और बेहतर कर सकती हूं, तो मैंने डायरेक्टर से रिक्वेस्ट की कि वे एक और शॉट ले लें। उन्होंने कहा कि ठीक है।

अमित जी वहीं खड़े थे और उन्होंने पूछा कि आपको एक और टेक चाहिए, तो मैं एकदम से घबरा गई कि मैं क्या कहूं, लेकिन मैं करना भी चाहती थी, तो मैंने कहा कि हां, सर, अगर आपको दिक्कत न हो और उन्होंने कहा- बिलकुल, मोहतरमा एक और शॉट लेते हैं। आपको अपने काम से खुशी मिलनी चाहिए। यह सुनकर मैं अवाक रह गई। यही नहीं, शॉट के बाद उन्होंने मेरी तारीफ करते हुए कहा कि आपने अच्छा किया, यह शॉट पहले से बेहतर था। उनकी इस बात ने मेरा दिन बना दिया।

कृति खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हैं कि इन उन्हें इंडस्ट्री के इन नामी कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। वह बताती हैं, ‘जब मैं सातवीं क्लास में थी, तो प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, अभिषेक बच्चन, लारा दत्ता वगैरह से पहली बार मिलने का मौका मिला था। तब ये लोग मिस इंडिया जज करने के लिए बैंगलोर आए हुए थे। मेरे पास अब भी उनके ऑटोग्राफ वाली बुक है और आज वे मुझे मेरे नाम से जानते हैं, मेरे काम से जानते हैं। यह बहुत अच्छी फीलिंग है। अनिल कपूर सर, जो लिविंग लिजेंड हैं, वे जानते हैं कि कृति खरबंदा कौन है और यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!