वकील प्राचा व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

वकील प्राचा व अन्य के खिलाफ  मामला दर्ज
Spread the love

दक्षिण-पूर्व जिले के निजामुद्दीन थाने में प्रसिद्ध वकील महमूद प्राचा व अन्य के खिलाफ मामला किया गया है। उनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने व पुलिस टीम के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला(एफआईआर नंबर-395/20) दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। वकील महमूद प्राचा के कार्यालय में स्पेशल सेल का सर्च ऑपरेशन करीब 15 घंटे चला था। दक्षिण-पूर्व जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि स्पेशल सेल की टीम गुरुवार को सर्च ऑपरेशन लेकर सुप्रीम कोर्ट के वकील महमूद प्राचार के कार्यालय में छापेमारी करने पहुंची थी। वकील प्राचा व कार्यालय में मौजूद अन्य लोगों ने पुलिस के साथ सहयोग नहीं किया और पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया।

स्पेशल सेल ने इस बारे में शुक्रवार को सफाई देते हुए कहा कि वकील महमूद प्राचा और जावेद के दफ्तर पर की गई छापेमारी कोर्ट के आदेश पर की गई थी। 15 घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस टीम के साथ स्वतंत्र गवाह वर्दी में पुलिसकर्मी और महिला पुलिसकर्मी समेत डीसीपी मनीषी चंद्रा आदि अधिकारी मौजूद थे। छापेमारी की वीडियोग्राफी की गई है।

Right Click Disabled!