कोरोना से टेस्ट सीरीज में हो सकता है बड़ा बदलाव

कोरोना से टेस्ट सीरीज में हो सकता है बड़ा बदलाव
Spread the love

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला इस वक्त मेलबर्न में खेला जा रहा है। जबकि तीसरा टेस्ट मैच सिडनी के ऐतिहासिक क्रिकेट मैदान में खेला जाना है। लेकिन सिडनी के तटों पर बढ़ते कोरोना के मामले की वजह से यहां के मैच को लेकर अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है।

उधर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के अध्यक्ष स्टुअर्ट फॉक्स ने शनिवार को जानकारी देते हुए कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच अगर कोरोना महामारी के कारण सिडनी की बजाय मेलबर्न में होता है तो एमसीजी अधिक संख्या में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दे सकता है।

नए साल का पारंपरिक टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाना है लेकिन चौथे टेस्ट के मेजबान क्वींसलैंड के कड़े पृथकवास नियमों के कारण इसे अन्यत्र स्थानांतरित करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। सिडनी के उत्तरी तटों पर कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद वहां तीसरे टेस्ट का आयोजन अनिश्चित हो गया है। दूसरे टेस्ट की मेजबानी कर रहे एमसीजी पर इस समय 30000 दर्शकों को ही प्रवेश की अनुमति है। भारत को चौथा और आखिरी टेस्ट 15 जनवरी से खेलना है। मौजूदा स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के तहत सिडनी से आने पर खिलाड़ियों को पृथकवास में रहना होगा। फॉक्स ने ‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ से कहा, ‘दर्शकों की संख्या बढाने से मुझे खुशी होगी लेकिन हमें वही करना है जो लोगों के लिए सही हो। अगर एमसीजी तीसरे टेस्ट की

 

Right Click Disabled!