हैदराबाद बारिश : सहनूर ने कहा कि मैंने मेरे जीवन में ऐसी आपदा कभी नहीं देखी

हैदराबाद बारिश : सहनूर ने कहा कि मैंने मेरे जीवन में ऐसी आपदा कभी नहीं देखी
Spread the love

बुधवार को देश के पश्चिमी और दक्षिणी हिस्से में भारी बारिश ने कहर बरपाया, जिससे तेलंगाना, आंध्र प्रदेश में कम से कम 35 लोगों की जान चली गई। गंभीर जलभराव, ट्रैफिक जाम के कारण इन राज्यों में लोगों का जीवन पर काफी असर पड़ा और कई पेड़ और बिजली के खंभे जलकर राख हो गए। तेलंगाना सरकार ने सभी निजी संस्थानों, कार्यालयों और गैर-जरूरी सेवाओं के लिए बुधवार और गुरुवार को हॉलिडे घोषित किया है। हैदराबाद के रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सहनूर अपने इलाको की स्थिति को देखकर काफी परेशान है उन्होंने बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए दुख व्यक्त किया । साथ ही, उन्होंने इस स्थिति से लड़ने का हिम्मत भी दी।

सहनूर ने कहा, “बारिश का कहर … मैं नुकसान पर बहुत दुखी हूं और मानसून में आई बाढ़ के कारण हैदराबाद वासिओ का जो नुकसान हुआ है, उसका मुझे बहुत अफ़सोस है। अपने जीवन में मैंने ऐसी आपदा कभी नहीं देखी। लोगों को देखना बहुत दिल दहला देने वाला है। तेलंगाना सरकार ने किसी भी आपात स्थिति के लिए हेल्पलाइन 9490617444 प्रदान की है। मैं आप सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं। Plz जुड़े रहें और सुरक्षित रहें यह जल्द ही समाप्त होने की उम्मीद है !! हैदराबादी सेहनूर की तरफ से बहुत प्यार … ”

सहनूर के ‘गर्लफ्रेंड’ सॉन्ग को उनके प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। हाल ही में उनका ‘बदन पे सितार 2.0’ का म्यूजिक वीडियो असीम रियाज़ के साथ रिलीज़ किया गया है, जो ब्लॉकबस्टर रहा है और अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सहनूर ने इस गीत से एक गायक के रूप में अपनी शुरुआत की है। बहुत जल्द वह एक और नई परियोजना लेकर आ रही है, जिसकी घोषणा वह जल्द ही करेगी।

Sehnoor_13.jpeg

Right Click Disabled!