कटा बच्चन और कपूर परिवार का पत्ता

कटा बच्चन और कपूर परिवार का पत्ता
Spread the love

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की नताशा दलाल से शादी की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है। पिछले कई दिनों से बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। साल 2018 में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने शादी की थी, लेकिन कोरोना के कारण पिछले साल कई शादियां नहीं हो पाईं थीं। अब साल 2021 में वरुण और नताशा शादी करने जा रहे हैं जिसके चलते फैंस काफी उत्साहित दिख रहे हैं। हालांकि वरुण और नताशा की शादी में मेहमानों की लिस्ट को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही हैं जो फैंस को हैरान कर रही है।

एक न्य़ूज वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में एक्टर गोविंदा और पहलाज निहलानी को शादी का कार्ड नहीं भेजा गया है। गौरतलब है कि गोविंदा डेविड धवन के दोस्त रहे हैं और दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, लेकिन खबर है कि गोविंदा को वरुण की शादी में इनवाइट नहीं किया गया है। इतना ही नहीं बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को जो इस परिवार से गहरा संबंध रखती हैं, उन्हें इस शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है।

खबरों की मानें तो बोनी कपूर के भी सारे बच्चों को वरुण की शादी का न्यौता नहीं मिला है। हालांकि बताया जा रहा है कि वरुण धवन के अच्छे दोस्त अर्जुन कपूर को शादी में बुलाया गया है। इसके अलावा खबर है कि फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जो कि वरुण की मां के रिश्तेदार हैं उन्हें शादी का न्यौता दिया गया है। करण जौहर के मेंटर और मशहूर डायरेक्टर करण जौहर और शशांक खेतान को भी शादी में बुलाया गया है। हालांकि सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली खबर ये है कि बच्चन परिवार को भी इस शादी में नहीं बुलाया गया है।

 

Right Click Disabled!