सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में आजसू नेता गिरफ्तार

सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में आजसू नेता गिरफ्तार
Spread the love

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप में पुलिस ने आजसू नेता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि रामगढ़ के आजसू जिला मीडिया प्रभारी संतोष कुमार महतो ने सोशल मीडिया पर हिंदपीढ़ी मामले में गलत पोस्ट किया था। इसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई और जांच में आरोप सही पाया गया। इसके बात आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने वालों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा।

आजसू नेता संतोष कुमार महतो जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के पोटमदगा गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि जिला मीडिया प्रभारी की उम्र 25 साल है। हम संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि पुलिस ने पिछले दिनों हिंदपीढ़ी इलाके की एक मस्जिद से पुलिस ने कुछ विदेशी समेत अन्य लोगों को पकड़ा था। इन्हें बाद में क्वारंटाइन कर दिया गया। पकड़े गए लोगों में से एक मलेशिया की महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी। महिला का फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। मलेशियाई महिला में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के झारखंड स्वास्थ्य विभाग ने बताया था कि राज्य में इस महामारी का यह पहला केस है।

Right Click Disabled!