ट्राइसिटी में नहीं थम रहा संक्रमण

ट्राइसिटी में नहीं थम रहा संक्रमण
Spread the love

ट्राइसिटी में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। गुरुवार को चंडीगढ़ में फिर छह संक्रमित मिलने से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। वहीं मोहाली के डेराबस्सी में तीन नए मामले सामने आए हैं। पंचकूला में भी चार मामले आने से लोगों की चिंताएं बढ़ गई हैं।

चंडीगढ़ में गुरुवार को भी कोरोना के छह नए मामले सामने आए। इन छह मरीजों में से चार एक परिवार के सदस्य हैं और उनके संपर्क में आए दो अन्य लोग शामिल हैं। इनमें से एक धनास का जबकि एक सेक्टर-16 का रहने वाला है। गुरुवार को मिले सभी छह पॉजिटिव मरीज सीधे तौर पर सेक्टर-16 के संक्रमित परिवार से जुड़े हैं, क्योंकि सभी संक्रमित परिवार के सदस्य या परिवार के संपर्क में आने वाले लोग ही पॉजिटिव हुए हैं।

सेक्टर-16 के संक्रमित हुए परिवार के सदस्यों में 56 वर्षीय महिला, 60 वर्षीय पुरुष, 5 साल की बच्ची और 80 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं, जबकि इनके संपर्क में आने से धनास निवासी 43 वर्षीय पुरुष और सेक्टर-16 का 24 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। यह दोनों मरीज संक्रमित परिवार की सेक्टर-16 स्थित मेडिकल शॉप पर नौकरी करते हैं। इस परिवार का 35 साल का एक युवक 9 जून को सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव हुआ था। इसके बाद उसके संपर्क में आने वाले लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इन छह मरीजों के मिलने के बाद शहर में कोरोना के पॉजिटिव केस की संख्या 338 हो गई है।

 

Right Click Disabled!