जीत का छक्का लगाने उतरेगी चेन्नई

जीत का छक्का लगाने उतरेगी चेन्नई
Spread the love

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुरपकिंग्स और मौजूदा चैंपियन रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस में शनिवार को फिरोजशाह कोटला में होने वाले आईपीएल मुकाबले में रोमांचक जंग होने की उम्मीद हैं। दो हार के बाद जीत की राह पर लौटी मुंबई की टीम चेन्नई का विजय रथ रोककर अपनी लय बरकरार रखना चाहेगी।

पिछले मुकाबले में राजस्थान पर मिली जीत से मुंबई का मनोबल बढ़ा हुआ है। वहीं पहले मैच में मिली हार के बाद चेन्नई ने शानदार वापसी की है और लगातार पांच मैच जीते हैं। अब टीम की निगाह जीत के छक्के पर होगी।

यूएई में पिछले साल खेले गए टूर्नामेंट में प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही चेन्नई की टीम इस बार बदले इरादों के साथ मैदान में उतरी है। दोनों टीमों ने दिल्ली चरण की शुरुआत जीत से की है।

मुंबई के कप्तान रोहित (215) ने अच्छी शुरुआत की लेकिन बड़े स्कोर बनाने में माहिर हिटमैन वर्तमान अभी तक अपना यह कौशल नहीं दिखा पाए हैं। टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि न सिर्फ ओपनर क्विंटन डिकॉक ने पिछले मैच में फॉर्म में वापसी की बल्कि मध्यक्रम के बल्लेबाजों विशेषकर क्रुणाल पंड्या ने भी लय हासिल करने की झलक दिखाई।

सूर्यकुमार (170) को अपनी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलना होगा। कीरोन पोलार्ड को भी अपनी आक्रामकता बरकरार रखने की जरूरत है। यह देखना होगा कि इशान किशन को अंतिम एकादश में जगह मिलती है या नहीं।

 

Right Click Disabled!