पति निक जोनस की इस आदत को प्रियंका चोपड़ा भी मानती हैं ‘अजीब’

पति निक जोनस की इस आदत को प्रियंका चोपड़ा भी मानती हैं ‘अजीब’
Spread the love

सुबह उठते ही बेडरूम में करते हैं ये काम
बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रही हैं। उन्होंने साल 2018 में एक और दो दिसबंर को अलग-अलग रीति-रिवाज से अमेरिकन गायक निक जोनस से शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा उनके बारे कई मेजदार खुलासे भी करती रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के बारे में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं वह सुबह उठकर बेडरूम में सबसे पहले क्या करते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल एक भारतीय अंग्रेजी अखबार से बातचीत की थी। उन दौरान उन्होंने अपनी शादी से लेकर निक जोनस से जुड़ी खास बातों के बारे में कई खुलासे किए थे। प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के बारे में एक बहुत ही रोमाटिंक बात के बारे में बताया था।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा था उनके पति उनके लिए हर समय काफी आकर्षित रहते हैं और हर दिन सुबह उठकर उनका चेहरा देखते हैं। अभिनेत्री ने कहा था, ‘यह थोड़ा अजीब हो सकता है लेकिन निक जोनस हर सुबह उठकर मेरे चेहरे को देखते हैं जब मैं सोकर उठती हूं।’ मजाकिया अंदाज में प्रियंका ने आगे कहा, ‘निक मुझे जब ऐसे देखते हैं फिर मैं कहती हूं एक मिनट रुको मैं थोड़ा मेकअप कर लूं।’ प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा था, ‘जब भी वह मुझे देखते हैं तो थोड़ा अजीब लगता है और मैं बस यही कहती हूं कि मुझे अभी नींद आ रही है, लेकिन वह हमेशा मेरी नींद भरी आंखो को देखकर कहते हैं यह अद्भुत और स्वीट है। यही आप अपने पति से करना चाहती हैं। थोड़ा अजीब है, लेकिन ठीक है। अगर उन्हें पसंद है तो। वह मुझे हमेशा कहते हैं कि मुझे इन्हें देखने दो। प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा,’मैं मजाक नहीं कर रही हूं। सच में अद्भुत लगता है।’

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के बारे में अक्सर और भी ढेर सारे खुलासे करती रहती हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उमेद भवन से अपनी रॉयल वेडिंग की थी। शादी के दौरान पूरे पैलेस को चार दिनों तक बुक किया गया था। इन चार दिनों में किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पाबंदी थी। एक कार्यक्रम में ईवेंट ने बताया कि पिछले साल एक और दो दिसंबर को प्रियंका-निक की शादी हुई थी।

 

 

 

Right Click Disabled!