तमिलनाडु में गरजे राहुल गांधी

तमिलनाडु में गरजे राहुल गांधी
Spread the love

तमिलनाडु में इस साल मई में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करने के लिए कोयंबतूर पहुंच गए हैं। तीन दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मन में तमिलनाडु की संस्कृति, भाषा और लोगों के लिए कोई सम्मान नहीं है। वह सोचते हैं कि तमिल लोगों, भाषा एवं संस्कृति को उनके विचारों और संस्कृति के अधीन होना चाहिए।

कोयंबतूर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, न्यू इंडिया की उनकी धारणा है कि तमिलनाडु के लोगों को देश में दूसरे दर्जे का नागरिक होना चाहिए। इस देश में कई भाषाएं हैं, हम महसूस करते हैं कि सभी भाषाओं- तमिल, हिंदी, बंगाली, अंग्रेजी का इस देश में स्थान है।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ”मैं एक बार फिर से तमिलनाडु आकर काफी खुश हूं। मुझे कोंगु बेल्ट के अपने तमिल भाईयों और बहनों के साथ वक्त गुजारने का मौका मिला है। हम साथ मिलकर तमिलनाडु की संस्कृति को मोदी सरकार के हमले से बचाएंगे।”

 

Right Click Disabled!