रोजगारको लेकर अभियान चलाएगी राष्ट्र निर्माण पार्टी

रोजगारको लेकर अभियान चलाएगी राष्ट्र निर्माण पार्टी
Spread the love

गुरुकुल मंझावली फरीदाबाद में राष्ट्र निर्माण पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें देश की वर्तमान परिस्थितियों पर विचार विमर्श किया गया।

देश की आर्थिक स्थिति की चर्चा करते हुए राष्ट्र निर्माण पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ. आनंद कुमार ने कहा कि आज देश का युवा बेरोजगार है, अन्नदाता किसान परेशान हैं, व्यवसायी बेकार हैं, उत्पादन ठप्प है, निर्यात लगभग बंद है। इससे बुरी स्थिति देश की और क्या हो सकती है?

डॉ. कुमार ने इस आर्थिक दुरवस्था के लिए प्रधानमंत्री मोदी की गलत आर्थिक नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। पार्टी की भविष्य की योजनाओं की चर्चा करते हुए डॉ. कुमार ने कहा कि पार्टी ‘रोजगार दो या शासन छोड़ो’  नारे के साथ दिल्ली, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में एक व्यापक जन आंदोलन चलाएगी, जिसके अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर धरना, प्रदर्शन एवं रैलियां आयोजित की जाएंगी।

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता ठाकुर विक्रम सिंह ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे संगठित होकर संघर्ष करें जिससे देश की राजनीति का अपराधीकरण रोका जा सके। पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता सारस्वत मोहन मनीषी, मनोज गुलाटी, वेदराम आर्य, स्वामी श्रद्धानंद, डॉ. जयपाल सिंह, दानवीर विद्यालंकार ने भी अपने विचार प्रकट किए और पार्टी के कार्य को विस्तार देने का संकल्प लिया।

 

Right Click Disabled!