शर्लिन चोपड़ा ने ज्वेलरी ब्रैंड तनिष्क इंटरफेथ विवाह विज्ञापन पर उठाए सवाल

शर्लिन चोपड़ा ने ज्वेलरी ब्रैंड तनिष्क इंटरफेथ विवाह विज्ञापन पर उठाए सवाल
Spread the love

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा जब से बॉलीवुड के कथित ड्रग केस के बारे में सार्वजनिक रूप से अपने विचार व्यक्त किए हैं, तब से वे चर्चा है। हाल ही में, ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क द्वारा अंतर-विश्वास विवाह दिखाने वाला एक विज्ञापन इंटरनेट का टॉकिंग पॉइंट बन गया है। हालांकि, नागरिकों द्वारा नाराजगी के बाद ब्रांड ने कथित तौर पर विज्ञापन हटा दिया है।

शर्लिन चोपड़ा ने हालिया विवाद के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “विविधता में बहुत सुंदरता है। विविधता वह है जो भारत बड़ी ही खूबसूरती से खड़ा है। हालांकि, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि भारत में हिंदुओं की एक बड़ी आबादी और मुसलमानों की तुलनात्मक रूप से छोटी आबादी है। इसलिए, यह दर्शाने के लिए कि मुसलमानों को उस भूमि में हिंदुओं के प्रति सहिष्णुता हो रही है, जहां बहुसंख्यक आबादी हिंदू धर्म में विश्वास करती है, भारत में रहने वाले बहुसंख्यक हिंदुओं की भावनाओं के साथ अन्याय होगा। ”

उन्होंने आगे कहा, “तनिष्क विज्ञापन में, एक हिंदू लड़की को मुस्लिम घर में बहू के रूप में दिखाया गया है और मुस्लिम परिवार उसके लिए एक गोद भराई समारोह आयोजित करने के लिए सहमत है, जिससे हिंदू परंपराओं के प्रति मुसलमानों की सहिष्णुता का चित्रण होता है। एक राष्ट्र, जिसकी बहुत नींव हिंदुत्व है। ”

“अल्पसंख्यक द्वारा बहुसंख्यकों को अपने देश में मेहमानों की तरह कैसे माना जा सकता है ???”

WhatsApp-Image-2020-10-15-at-3.21.49-PM.jpeg

Right Click Disabled!