स्मिन भसीन का निजी जिंदगी को लेकर खुलासा, इस वजह से की थी आत्महत्या की कोशिश

स्मिन भसीन का निजी जिंदगी को लेकर खुलासा, इस वजह से की थी आत्महत्या की कोशिश
Spread the love

बिग बॉस 14 के सोमवार प्रसारित एपिसोड में कंटेस्टेंट की निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे हुए। शो में बिग बॉस ने टास्क दिया कि इम्यूनिटी स्टोन जीतने के लिए उन्हें अपने डार्क सीक्रेट्स को साझा करने होंगे। अगर वह यह टास्क जीत जाते हैं तो वे नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएंगे और फाइनलिस्ट बन जाएंगे। इसके बाद कंटेस्टेंट ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे किए। रुबीना ने खुलासा किया कि वह तलाक लेने वाली थीं और उन्होंने खुद को नवंबर तक का समय दिया था। हालांकि बाद में कविता और राहुल ने रुबीना के इस खुलासे का मजाक उड़ाया। उनका कहना था कि कोई अपनी शादी को बचाने के लिए बिग बॉस जैसे शो में क्यों हिस्सा लेगा। कविता का कहना था कि एक कपल के रूप में उसने विश्वास खो दिया है। जब रुबीना नेशनल टेलीविजन पर यह बताती हैं तब अभिनव शुक्ला भावुक हो जाते हैं।

इसके बाद एजाज खान ने खुलासा किया कि बचपन में उनका शोषण हुआ था। एजाज कहते हैं कि ‘मुझे टच से इसलिए समस्या है क्योंकि बचपन में मेरे साथ शोषण हुआ था। ये बात मैं भूल चुका था लेकिन पांच साल पहले गुस्से को लेकर की गई थेरेपी में ये बात सामने आई। मैं शर्मिंदा नहीं हूं क्योंकि वह मेरी गलती नहीं थी।’ जैस्मिन भसीन ने भी अपनी जिंदगी से जुड़े रहस्य बताए। उन्होंने बताया कि जब ऑडिशन में उनका चुनाव नहीं हो रहा था तो वह हिम्मत हार गई थीं। जैस्मिन कहती हैं कि ‘मैं जिन भी ऑडिशंस पे गई, बार बार रिजेक्ट होती थी हमेशा। मैं हार मान गई थी कि शायद मैं कुछ कर ही नहीं सकती। मैं इस लायक ही नहीं हूं। मैंने कुछ दवाइयों का ओवरडोज लेकर खुदकुशी की कोशिश की थी लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मेरी जिंदगी बहुत महत्वपूर्ण है और मुझे हार नहीं माननी चाहिए।’

कविता कौशिक ने बताया कि उनके गणित ट्यूटर ने उनसे छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी और जब वह खुद को बचाने के लिए रोईं, तो टीचर ने उनसे कहा कि कोई भी उनकी बातों को सच नहीं मानेगा क्योंकि वह एक बच्ची थीं। सभी की बातें सुनने के बाद एजाज खान को विजेता चुना गया। वह इम्यूनिटी टास्क जीतने में कामयाब रहे। इसके साथ ही अन्य कंटेस्टेंट एविक्शन के लिए नॉमिनेट हो गए।

Right Click Disabled!