सीरत कपूर की नई फिल्म ‘मां विनथा गदा विनुमा’ का ट्रेलर कर रहा है नंबर वन में ट्रेंड

सीरत कपूर की नई फिल्म ‘मां विनथा गदा विनुमा’ का ट्रेलर कर रहा है नंबर वन में ट्रेंड
Spread the love

अभिनेत्री सीरत कपूर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘रन राजा रन’ से अपने करियर की सफलतम शुरुआत की। राजू गारी गाधी 2 में अक्किनेनी नागार्जुन के साथ उनकी उपस्थिति को काफी पसंद किया गया। उनकी सुंदरता और इंस्टाग्राम में उपस्थिति उन्हें अपने दर्शकों से जोड़े रखती है। उसके फिटनेस वीडियो कई बार सबको प्रेरित करते हैं।

उनकी आगामी फिल्म ‘मां विनथा गदा विनुमा ‘ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इससे पहले भी फिल्म अपने प्रमोशन के चलते दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है। सीरत द्वारा निभाया गया मजेदार और करियर ओरिएंटेड लड़की का किरदार दर्शकों को पसंद आ रहा है। ट्रेलर कल 11 नवंबर को रिलीज़ किया गया था। दर्शकों को फिल्म में सीरत का फर्स्ट लुक काफी पसंद आया। एक साधारण लड़की की कहानी , जिसका पूरा फोकस सिर्फ उसके कैरियर पर है, उसे किसी और बातो से मतलब नहीं है। सभी उससे प्यार करते है। उनके सह-अभिनेता सिद्धू और उनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन पर
शानदार लग रही है।

यह प्रेम कहानी 13 नवंबर 2020 को पर्दे पर आएगी। सीरत का कहना है कि उन्होंने एंड्रा तेलूगु लडकी का किरदार निभाया है जो विनीता नाम की सरल और सुरुचिपूर्ण स्वभाव वाली लडकी है। जो अनुशासित और कैरियर से प्रेरित है।

WhatsApp-Image-2020-11-12-at-2.06.58-PM.jpeg

Right Click Disabled!