सोनू सूद उठाएंगे इलाज का खर्च

सोनू सूद उठाएंगे इलाज का खर्च
Spread the love

दर्द से तड़प कर युवक ने बिता दिए 12 साल

कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे सोनू सोद भारत में कोविड 19 फैलने के बाद से लोगों की मदद कर रहे हैं। लगभग आठ महीने से सोनू अलग-अलग तरीकों से लोगों को सहायता पहुंचा रहे हैं। कभी भी वह किसी का इलाज करा रहे हैं तो कभी बच्चों के स्कूल की फीस भर रहे हैं। लोगों को सोनू से अब इतनी उम्मीद हो गई है कि वे अपनी हर छोटी-बड़ी समस्या उन्हें बता रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही शख्स सामने आया जो अपनी बीमारी से पिछले 12 सालों जूझ रहा है।

हाल ही में अमनजीत सिंह नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए उनसे मदद मांगी। उस शख्स ने वीडियो में बताया कि वह पिछले 12 साल से सर्वाइकल की समस्या से जूझ रहा है। अब स्थिति ये आ चुकी है कि वह निजी काम भी नहीं कर पा रहा।

अमनजीत ने लिखा, ‘सोनू सूद सर बस आप ही सहारा हो। मेरा परिवार, मेरा इलाज कराने असमर्थ है। मैंने अपनी जिंदगी के 12 साल खो दिए हैं। कोविड के कारण कोई रिश्तेदार मदद नहीं कर रहा है। आपसे गुजारिश है कि मेरी मदद कीजिए। मार्च में मेरा ऑपरेशन होना था पर अब तक नहीं हो पाया।’

इस युवक की परेशानी सुन सोनू सूद तुरंत मदद को तैयार हो गए। उन्होंने अमनजीत को ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, ’12 साल की तकलीफ समझो खत्म। आप 20 तारीख को सफर करेंगे और 24 तारीख को आपकी सर्जरी होगी।’ सोनू सूद की इस मदद पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि भारतीय चुनाव आयोग ने सोनू सूद को पंजाब राज्य का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति को लेकर सोमवार को एक पत्र जारी किया गया था। मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. एस करुणा राजू ने बताया था कि सोनू सूद को स्टेट आइकन नियुक्त करने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय पंजाब की तरफ से भारतीय चुनाव आयोग को एक प्रस्ताव भेजा गया था, जिसकी मंजूरी मिल गई है।

 

Right Click Disabled!