रंग पर्व के अवसर पर इन क्रिकेटरों ने दी बधाई

रंग पर्व के अवसर पर इन क्रिकेटरों ने दी बधाई
Spread the love

आज देशभर में रंगो का त्योहार होली पूरी श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। होली के अवसर पर लोग एक दूसरे पर रंग डालते हैं। होली प्रेम, भाईचारा और एकता का प्रतीक है। इस दिन लोग अपने गिले शिकवे दूर कर एक दूसरे से मिलते हैं। होली के पावन पर्व पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने देशवासियों को शुभकामना संदेश दिए। चाहे बॉलीवुड एक्टर हों या फिर क्रिकेटर सभी लोग होली पर्व को बड़ी शिद्दत से मनाते हैं। होले के मौके पर कई क्रिकेटरों ने भी शुभकामना संदेश दिए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से अगर देखा जाए तो इस साल की होली शानदार रही। रंग पर्व के एक दिन पहले भारत ने वनडे सीरीज के तहत इंग्लैंड को हराया। भारत ने होली के अवसर पर देशवासियों को जीत का तोहफा दिया। पुणे में खेल गए तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मैच में भारत ने इंग्लैंड को 7 रनों से मात दी। इस बीच होली के अवसर पर कुछ क्रिकेटरों ने बधाई संदेश दिए हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कलात्मक बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, होली का त्योहार आपके सबसे लिए सकारात्मक ऊर्जा का संचार करे। सफलता के लिए आशावादी बने रहें। आप सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

 

Right Click Disabled!