टीना ने पति अनिल अंबानी और बेटों के लिए लिखा खास पोस्ट

टीना ने पति अनिल अंबानी और बेटों के लिए लिखा खास पोस्ट
Spread the love

इस वजह से खुद को माना सौभाग्यशाली

दुनियाभर में गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस मनाया गया। इस मौक पर कई लोगों ने अपनी जिंदगी के सबसे करीब और खास पुरुषों की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। साथ ही उनके लिए खास पोस्ट भी लिखा है। बॉलीवुड अभिनेत्री टीना मुनीम और अब उद्योगपति अनिल अंबानी की पत्नी ने भी अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस मनाया है।

टीना अंबानी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पति अनिल अंबानी और अपने दो बेटे अनमोल और अंशुल की तस्वीर साझा करके अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस मनाया है। टीना अंबानी ने इनकी तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। साथ ही उन्होंने पति और बेटों के लिए खास पोस्ट भी लिखा है।

टीना अंबानी ने अपना पोस्ट उन पुरुषों को समर्पित किया है जो अपनी माताओं, बहनों, पत्नियों, बच्चों, परिवार और दोस्तों के लिए समर्थन की चट्टान के रूप में खड़े रहते हैं। साथ ही अभिनेत्री ने अपनी जिंदगी में इस ‘सशक्तिकरण और समर्थन’ के लिए खुद को सौभाग्यशाली माना है। उनके पोस्ट की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

टीना अंबानी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘यह टोस्ट उन सभी अद्भुत पुरुषों के लिए, जो अपनी जिंदगी में महिलाओं को सशक्त बनाते हैं और अपनी मां, बहनों, पत्नियों, बच्चों, परिवार और दोस्तों के समर्थन के लिए एक चट्टान के रूप में खड़े रहते हैं। मेरी जिदंगी में इस अधिकार और समर्थन का आशीर्वाद है: मेरे पिता, ससुर और भाई से लेकर मेरे पति और बेटों तक।’

सोशल मीडिया पर टीना अंबानी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री की कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट और परिवार की तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बात करें टीना अंबानी के पति और बेटों की तस्वीर की तो यह तीनों की अलग-अलग लोकेशन की तस्वीरें हैं।

 

Right Click Disabled!