WWE इतिहास के सबसे खतरनाक रेसलर

WWE इतिहास के सबसे खतरनाक रेसलर
Spread the love

WWE में  रेसलिंग स्किल्स के साथ रेसलर का लुक भी बेहद ही अहम माना जाता है। अच्छे गिमिक, प्रोमो स्किल्स और लुक को मिलाकर एक सुपरस्टार बनता है। WWE में सफलता हासिल करना बेहद ही कठिन है। WWE में कुछ ऐसे सुपरस्टार रहे हैं, जो असल में काफी ज्यादा खतरनाक हैं। वो असल फाइट में बड़ी आसानी से किसी को भी हरा सकते हैं। आइए जानते हैं WWE इतिहास के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स के बारे में।

ब्रॉक लैसनर को WWE के इतिहस के सबसे खतरनाक सुपरस्टार माना जा सकता है। लैसनर ने प्रोफेशनल रेसलिंग के बाद MMA की ओर रुख किया और यहां से साफ हो गया कि वो काफी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं। लैसनर ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की सबसे बड़ी कंपनी UFC में जाकर हैवीवेट वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा जमाया। इस वजह से कहा जा सकता है कि वो WWE इतिहास के सबसे खतरनाक पहलवानों में से एक हैं।

कर्ट एंगल को भी WWE के दिग्गजों में शुमार किया जाता है। कर्ट एंगल खतरनाक नजर नहीं आते, लेकिन रिंग में विरोधियों पर भारी पड़ते। एंगल ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं और ये उनकी ताकत को साबित करने के लिए काफी है। साथ ही वो WWE कुछ ही ऐसे सुपरस्टार्स में से एक थे, जिनके पास ताकत और शानदार रेसलिंग स्किल्स का बढ़िया मिश्रण था।

केन शैमरॉक WWE इतिहास के सबसे खतरनाक सुपरस्टार माने जाते हैं। शैमरॉक को भले ही विंस के प्रमोशन में ज्यादा सफलता नहीं मिली, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपनी ताकत दिखाई है। केन को दुनिया का सबसे खतरनाक आदमी कहा जाता है। UFC में उनका शानदार प्रदर्शन रहा है। वहीं से उन्हें ये नाम मिला था और इसी कारण से वो WWE इतिहास के सबसे खतरनाक सुपरस्टार हैं।

 

 

Right Click Disabled!