दिल्ली में AAP को मिली बंपर जीत पर लालू-तेजस्वी ने केजरीवाल को दी बधाई

दिल्ली में AAP को मिली बंपर जीत पर लालू-तेजस्वी ने केजरीवाल को दी बधाई
Spread the love

पटना

दिल्ली विधानसभा चुनावों के नतीजों में आप (आम आदमी पार्टी) को शानदार जीत मिली है। इस पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके छोटे बेटे एवं पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली की जनता ने विकास, सद्भाव, मोहब्बत और सोहबत वाला जनादेश दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जहर और नफरत का जो विषैला कैंपेन किया था, उसका परिणाम सामने है। इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि बताइए ब्राह्मण वर्ण का आदमी वैश्य वर्ण के आदमी के मंदिर जाने पर उन्हें अशुद्ध और अपवित्र बता रहा था। आतंकवादी और पाकिस्तानी बता रहे थे।

वहीं तेजस्वी यादव ने भी अपने पिता जैसा ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली की जनता ने विकास, सद्भाव, मोहब्बत और सोहबत वाला जनादेश दिया है। भाजपा ने जहर और नफरत का जो विषैला कैंपेन किया था, उसका परिणाम सामने है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बताइए ब्राह्मण वर्ण का आदमी वैश्य वर्ण के आदमी के मंदिर जाने पर उन्हें अशुद्ध और अपवित्र बता रहा था।

आतंकवादी और पाकिस्तानी बता रहे थे। बता दें कि मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनावों के नतीजों में आप ने बंपर जीत हासिल की है। इस पर बिहार की सभी राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेताओंं के द्वारा अरविंद केजरीवाल को बधाई दी जा रही है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!