बड़ा खुलासा, शराब बिक्री के विवाद के कारण हुई हत्या

बड़ा खुलासा, शराब बिक्री के विवाद के कारण हुई हत्या
Spread the love

पटना

शराबबंदी कानून को लेकर प्रशासन तमाम दावे करता रहा है, लेकिन इन दावों की हकीकत कुछ और ही है. सुदूर जिलों की बात तो छोड़िये राजधानी पटना में बड़े पैमाने पर अब भी शराब बनाई जा रही है. ये शराब प्रशासन और सरकार की नाक के नीचे बन रही है. मामले का एक बार फिर से बुधवार को खुलासा हुआ है. पटना में एक युवक की हत्या के बाद ये बात सामने आई थी कि शराब बिक्री के विवाद के कारण ही हत्या हुई है.

हत्या के कारणों की समीक्षा के बाद पटना के डीएम कुमार रवि ने उत्पाद विभाग को बड़े पैमाने पर कार्रवाई का आदेश दिया. इसके बाद सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर और एक्साइज कमिश्नर प्रह्लाद कुंवर के नेतृत्व में टीम ने जगदेवपथ, महुआबाग से लेकर रूपसपुर में बड़े पैमाने पर छापेमारी की तो अधिकारियों की आंखे फ़टी की फटी रह गईं.

करीब-करीब हर घर मे शराब बनती देख अधिकारी हैरान रह गये. इस दौरान स्निफर डॉग की टीम का भी सहयोग लिया गया. पुलिस ने ढाई से तीन हज़ार किलो जावा महुआ शराब जब्त किया. साथ ही दो लोगो को गिरफ्तार भी किया गया. बाद में मौके पर ही शराब को नष्ट भी किया गया. इस खुलासे से बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया है कि आख़िरकार पटना पुलिस क्या कर रही है?

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!