रायबरेली:विकास भवन में ली गई स्वच्छता शपथ

रायबरेली:विकास भवन में ली गई स्वच्छता शपथ
Spread the love

प्रोबेशन विभाग, महिला कल्याण व जिला सूचना कार्यालय के अधिकारी/कर्मचारियों ने शासन के निर्देशानुसार स्वच्छता शपथ जिला प्रोबेशन अधिकारी प्रेमचन्द्र पटेल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमें विभाग के समस्त विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा स्वच्छता शपथ- महात्मागांधी ने जिस भारत का सपना देखा था उसमें सिर्फ राजनैतिक आजादी नही थी बल्कि एक स्वच्छ एवं विकसित देश की कल्पना भी थी। महात्मागांधी ने गुलामी की जंजीरों को तोड़कर मांभारती को आजाद कराया और हमारा कर्तव्य है कि गंदगी को दूर करके भारतमाता की सेवा करें।

हम शपथ लेते हैं कि मै स्वय स्वच्छता के प्रति सजग रहेंगे और उसके लिए समय देंगे। हरवर्ष 100 घण्टें यानी हर सप्ताह दो घण्टें श्रमदान करके स्वच्छता के इस संकल्प को चरितार्थ करेंगे। हम न गंदगी करेंगे न किसी को करने देंगे। सबसे पहले हम स्वयं से अपने परिवार से अपने मौहल्ले, गांव व कार्य स्थलों से शुरूआत करेंगे।

इस मौके पर सूचना विभाग के प्रचार सहायक बड़े लाल यादव, लेखाकार इफ्तिखार अहमद खां, कम्प्यूटर आपरेटर मो0 राशिद रियाज अंसारी, मद्दगार बृज किशोर, प्रोबेशन विभाग के रामकरन, राजेश श्रीवास्तव, पूजा शुक्ला, सुषमा कश्यप, वहीदा बानो, दीक्षा गुप्ता, आनन्द पटेल, जयकरन प्रभू नारायण आदि विभाग के के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थि रहें।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!