बजट सत्र के छठे दिन भी नेता प्रतिपक्ष के मुद्दे पर विपक्ष का हंगामा, कार्यवाही स्थगित

बजट सत्र के छठे दिन भी नेता प्रतिपक्ष के मुद्दे पर विपक्ष का हंगामा, कार्यवाही स्थगित
Spread the love

रांची

झारखंड विधानसभा में बजट सत्र के छठे दिन भी नेता प्रतिपक्ष के मुद्दे को लेकर विपक्ष का हंगामा जारी रहा। स्पीकर के आग्रह के बावजूद भी भाजपा विधायकों अपनी सीट पर नहीं बैठे, जिसके चलते सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, छठे दिन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के विधायक वेल में पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया।

इस दौरान विपक्ष के विधायक नारा लगाते रहे। साथ ही प्रश्नकाल के दौरान कई विधायकों ने संबंधित विभागिय मत्रियों से अपने सवाल पूछे, जिनका जवाब संबंधित मंत्रियों ने दिया। वहीं हंगामे के दौरान स्पीकर रवींद्रनाथ महतो ने बार-बार विपक्ष के विधायकों से उनकी सीट पर बैठने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि आज होली का पूर्व मुहूर्त है, इस दिन दुश्मन को भी गले लगाया जाता है। इसके बावजूद भी भाजपा के विधायक हंगामा करते रहे।

इसी के चलते स्पीकर ने सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया। बता दें कि पांचवें दिन की कार्यवाही के दौरान विपक्ष के विधायकों ने सदन के अंदर और बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया था। इसके अतिरिक्त इरफान अंसारी के बयान पर भी विपक्ष ने उनकी सदस्यता रद्द करने की मांग की थी।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!