रातों-रात बोरिंग सेक्स लाइफ में तड़का लगाने के आसान टिप्स

रातों-रात बोरिंग सेक्स लाइफ में तड़का लगाने के आसान टिप्स
Spread the love

अट्रैक्शन यानी आकर्षण, फिर चाहे फिजिकल हो या इमोशनल उसे लंबे समय तक बरकरार रखना मुश्किल होता है और अगर आप शादीशुदा हैं और लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में हैं तो कई बार आपकी मैरिड लाइफ जिसमें सेक्स लाइफ भी शामिल है बोरिंग हो जाती है और उसमें पहले जैसा पैशन, जोश और कामुकता नहीं रहती। ऐसा होना बेहद सामान्य समस्या है और एक आम बात है। लेकिन जरूरी ये है कि आप समझें कि ये एक समस्या है और आपको पार्टनर से इस बारे में बात करनी जरूरी है। हम आपको बता रहे हैं कुछ आसान टिप्स के बारे में जिनसे रातों-

रात आपकी बोरिंग सेक्स लाइफ में लगेगा पैशन का तड़का
सेक्स अगर आपके लिए डेली रूटीन की तरह बन जाएगा और इसमें मजा नहीं आएगा तो जाहिर सी बात है कि धीरे-धीरे आपका मन इसमें से खत्म होने लगेगा। लिहाजा यह बेहद जरूरी है कि आप पार्टनर से बात करें कि सेक्स के दौरान आपको क्या चाहिए। अपनी जरूरतों के बारे में वोकल होने और बात करने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। सेक्स में पैशन बना रहे इसके लिए दोनों पार्टनर का अपनी जरूरतों को लेकर जागरुक होना जरूरी है।

सेक्स लाइफ को और भी स्पाइसी बनाने का एक बेहतरीन तरीका है रोल प्ले। आप चाहें तो अपनी वाइल्ड इमैजिनेशन का पूरा इस्तेमाल करें और अलग-अलग तरह के रोल प्ले और मूवी सीन्स को पार्टनर संग इनऐक्ट करके बोरिंग सेक्स लाइफ को बेहतर बनाएं। दोनों पार्टनर अगर सहमत हों तो आप दोनों हर महीने एक नई सेक्स पोजिशन ट्राई कर सकते हैं। इसका मकसद ये है कि आप एक दूसरे को बेहतर तरीके से जान पाएं और सेक्शुअल प्लेजर में किसी तरह की कमी ना हो।

unnamed-file.jpg

Admin

Vinod Meghani

9909969099
Right Click Disabled!