खुलासाः पाकिस्तान से जम्मू की जेल तक बिछे हवाला के तार, इस बार किताब के जरिए होने जा रहा बड़ा खेल

खुलासाः पाकिस्तान से जम्मू की जेल तक बिछे हवाला के तार, इस बार किताब के जरिए होने जा रहा बड़ा खेल
Spread the love

पाकिस्तान से जम्मू की सेंट्रल जेल तक आतंकी और हवाला नेटवर्क संचालित किए जाने की बड़ी साजिश का पर्दाफाश हुआ है। अंतरराष्ट्रीय सीमा के नजदीकी गांव चकरोई से गिरफ्तार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ओवर ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) के खुलासे के बाद कोट भलवाल स्थित सेंट्रल जेल में पुलिस ने छापा मारकर चार से पांच मोबाइल फोन, सिम कार्ड और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा के बोधपोरा के गिरफ्तार ओजीडब्ल्यू मोहम्मद मुजफ्फर बेग के पास से पांच सिमकार्ड के साथ हवाला के पांच लाख रुपये भी बरामद हुए हैं। सूत्रों के अनुसार पूछताछ में इसने खुलासा किया है कि यह रुपये और सिम कार्ड जेल में बंद पाकिस्तानी आतंकियों को मुहैया कराने के लिए थे। वह इन आतंकियों से मोबाइल फोन के जरिए लगातार संपर्क में था।

इस सूचना के बाद कोट भलवाल जेल में छापा मारकर मोबाइल फोन, सिम कार्ड और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई। पूछताछ में उसने बताया कि रुपये और सिम कार्ड किताब में छिपाकर आतंकियों तक पहुंचाए जाने थे। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि जेल में बंद आतंकियों की ओर से हवाला राशि और सिम का कैसे और किस लिए उपयोग किया जाता।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!