पूर्व पाक कप्तान और कोच मिसबाह-उल-हक ने क्या कहा?

पूर्व पाक कप्तान और कोच मिसबाह-उल-हक ने क्या कहा?
Spread the love

पाकिस्तान के मुख्य कोच और चीफ सिलेक्टर मिसबाह उल हक ने कहा है कि अधिकारियों को जल्दबाजी में टी-20 वर्ल्ड कप को स्थगित नहीं करना चाहिए, उन्होंने कहा कि घातक कोरोना वायरस के बाद स्थिति जब सामान्य होगी तो दर्शकों को दिखाने के लिए यह शानदार आयोजन होगा।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मिसबाह ने कहा कि हालांकि मौजूदा परिस्थितियों के कारण यात्रा और ठहरने जैसी चीजें बहुत बड़ी चुनौती है लेकिन अधिकारियों को निर्णय लेने से पहले पर्याप्त विचार-विमर्श करना चाहिए। उन्होंने यूट्यूब चैनल क्रिकेटबाज से कहा, ‘लॉजिस्टिक्स के हिसाब से 16 टीमों की मेजबानी करना आसान नहीं होगा, लेकिन अधिकारियों को कोई भी निर्णय लेने से पहले एक महीने या उससे अधिक समय का इंतजार करना चाहिए।’उन्होंने कहा, ‘हर कोई टी-20 विश्व कप देखना चाहता है। एक बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जब गतिविधियां फिर से शुरू होंगी तो क्रिकेट के लिए यह सबसे अच्छी चीज होगी।’

वैसे मिसबाह आज भी वह मंजर नहीं भूल सकते, जब 2007 में दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर हुआ पहला विश्व कप उन्होंने भारतीय टीम को सजा कर दे दिया था। मैच पाकिस्तान की ओर था, लेकिन इस पूर्व कप्तान के एक खराब शॉट ने सारा खेल बिगाड़ दिया।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!