इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का एलान

इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का एलान
Spread the love

श्रीलंका ने मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय और वन-डे सीरीज के लिए अपनी 24 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। बता दें कि श्रीलंकाई टीम नौ जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। कुसल परेरा के हाथों में टीम की कमान है। बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंकाई टीम को तीन टी-20 और इतने ही वन-डे मैचों की सीरीज खेलनी है। दौरे की शुरुआत टी-20 से होगी। पहला मुकाबला 23 जून को खेला जाएगा। दूसरा व तीसरा मुकाबला क्रमशः 24 और 26 जून को होगा। वहीं, 29 जून से वन-डे सीरीज की शुरुआत होगी। दूसरा और तीसरा वन-डे एक और चार जुलाई को खेला जाएगा।

इंग्लैंड दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम: 
कुसल परेरा (कप्तान), कुसल मेंडिस, दनुष्का गुणथिलाका, अविष्का फर्नांडो, पथुम निसानका, निरोशन डिकवेला, धनंजय डी सिल्वा, ओशादा फर्नांडो, चरित असलंका, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, धनंजय लक्षन, ईशान जयरत्ने, दुष्मंथा चमीरा, इसुरु उडाना, असिथा फर्नांडो, नुवान प्रदीप, बिनुरा फर्नांडो, शिरन फर्नांडो, लक्षन संदाकानी, अकिला धनंजय, प्रवीण जयविक्रमा

वार्षिक अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करेंगे श्रीलंकाई खिलाड़ी
श्रीलंका के क्रिकेटर इंग्लैंड के दौरे पर जाने के लिए तैयार तो हो गए हैं लेकिन उन्होंने साफ किया कि जब तक श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) मूल्यांकन प्रक्रिया के बारे में विस्तार से नहीं बताता है तब तक वे वार्षिक अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करेंगे। खिलाड़ियों ने बोर्ड से कहा कि वे केवल इस दौरे के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे लेकिन वार्षिक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए उन्हें और समय चाहिए। खिलाड़ियों ने तीन जून की समयसीमा तक अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करने के अपने फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि इस पूरी प्रक्रिया में पारदर्शिता का अभाव था। उन्होंने कहा कि भले ही प्रशासन ने अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं करने के कारण वेतन नहीं देने का फैसला किया हो लेकिन वे अपने देश के लिए खेलने के लिए तैयार हैं।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!