बेखौफ अपराधी: रांची में बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

बेखौफ अपराधी: रांची में बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या
Spread the love

रांची
झारखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे किसी भी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला राजधानी रांची से सामने आया है। जहां अनगड़ा थाना क्षेत्र के राहे प्रखंड स्थित सत्ताकी गांव में रात एक बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्या के कारणों और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।
वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अनगड़ा थाना प्रभारी शंकर प्रसाद ने बताया कि शनिवार सुबह ग्रामीणों ने हत्या की सूचना दी। मृत दंपती की पहचान 70 वर्षीय प्रहलाद महतो और 65 वर्षीय घासनी देवी के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ने कहा कि ग्रामीणों ने बताया कि दंपती का बेटा दो दिनों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान दंपती की स्कूटी गांव के बाहर मिली। इसके बाद गांववाले दंपती के घर पहुंचे तो घर के दरवाजे पर ताला बंद मिला। इसके बाद खिड़की से अंदर झांककर देखा तो दोनों की लाश फर्श पर बड़ी हुई थी।
थाना प्रभारी ने बताया कि प्रहलाद महतो पोस्टमैन के पद पर तैनात थे। 8 से 10 साल पहले वे रिटायर हुए थे। वे यहां अपनी पत्नी के साथ अकेले रहते थे। उन्होंने बताया कि प्रहलाद और घासनी देवी के 3 बेटे हैं। तीनों शादीशुदा हैं और वे अपनी पत्नी के साथ नौकरी के सिलसिले में बाहर रहते हैं। पहले बेटा बरही, दूसरा रांची, जबकि तीसरा बेटा बुंडू में काम करता है। उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!