बारामूला सेक्टर में आतंकी घुसपैठ की कोशिश को सेना ने किया नाकाम

बारामूला सेक्टर में आतंकी घुसपैठ की कोशिश को सेना ने किया नाकाम

बारामूला

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाए पाकिस्तानी आतंकी संगठन भारत में लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में चार से पांच आतंकियों ने रविवार की सुबह उत्तरी कश्मीर के बारामूला सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की। भारतीय सुरक्षाबलों ने उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया। भारतीय सुरक्षाबल लगातार नियंत्रण रेखा पर नजरें जमाए हुए हैं और आतंकियों की हर नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान लगातार सीमा पार से गोलीबारी कर रहा है। शनिवार देर रात भी पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर के उल्लंघन को अंजाम दिया। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। पाकिस्तान की ओर से शुक्रवार की शाम को भी सीजफायर का उल्लंघन हुआ था। उस वक्त भी भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया था।

पाकिस्तान की ओर से कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में गोलाबारी की गई थी। पाकिस्तानी रेंजर्स ने इस गोलाबारी में नागरिक क्षेत्रों को भी टारगेट किया था। इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार रात को उरी में भी सीजफायर का उल्लंघन कर गोलाबारी की थी। इस गोलाबारी में कमलकोट क्षेत्र के रहने वाले एक आम नागरिक इशफाक अहमद की मौत हो गई थी। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Right Click Disabled!