डेरा बाबा नानक हलके में किया एक भी काम गिनवाएं हरसिमरत : रंधावा

डेरा बाबा नानक हलके में किया एक भी काम गिनवाएं हरसिमरत : रंधावा
Spread the love

गुरदासपुर

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और कैबिनेट मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल पर धार्मिक समागमों का सियासीकरण और 550वें प्रकाश पर्व समागमों पर राजसी रोटियां सेंकने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह धर्म की आड़ में राजनीति करने की बादल परिवार की पुरानी आदत को आगे ले जा रही हैं।

रंधावा ने डेरा बाबा नानक में करतारपुर गलियारे के काम को देखने के बहाने राजनीति करने आई हरसिमरत के बयान की आलोचना की, जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार द्वारा कोई विकास कार्य नहीं करवाया जा रहा है। रंधावा ने कहा कि रा’य सरकार पहले ही डेरा बाबा नानक हलके के लिए 117 करोड़ के विकास कार्य कर रही है। केंद्रीय मंत्री बताएं कि जब ससुर मुख्यमंत्री, पति उपमुख्यमंत्री और भाई कैबिनेट मंत्री था तो हलके के लिए कितना खर्च किया गया और कितने काम करवाए गए।

यहां तक कि खुद 6 वर्ष से केंद्रीय मंत्री हैं, कभी भी पंजाब की तरह हलके की खबर नहीं ली। इससे पहले बादलों ने कभी डेरा बाबा नानक आकर ऐतिहासिक स्थान पर माथा भी नहीं टेका और न ही करतारपुर गलियारा खोलने की मांग की। यहां तक कि गलियारा खुलवाने के लिए लगातार यत्नशील रहे जत्थेदार कुलदीप सिंह वडाला को बादलों ने उस समय कमरे में बंद करवा दिया था जब समकालीन राष्ट्रपति को मिलने के लिए आए थे।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!