चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र: नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम ने ली सदस्यता की शपथ

चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र: नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम ने ली सदस्यता की शपथ
Spread the love

रायपुर:

चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम ने शुक्रवार को सदस्यता की शपथ ली। विधानसभा अध्यक्ष डॉ। चरणदास महंत ने बेंजाम को पद और गोपनियता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में सीएम भूपेश बघेल, संसदीय कार्य मंत्री रविंद्र चौबे सहित, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, मंत्रिमंडल के सदस्य और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम को बधाई भी दी। मामूल हो कि छत्तीसगढ़ के चित्रकोट विधानसभा सीट में हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल की थी।

कांग्रेस प्रत्याशी राजमन वेंजाम ने 17853 मतों से चित्रकोट उपचुनाव जीता था। चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम ने बातचीत करते हुए कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता वहां के लोगों को मुलभूत सुविधाओं को देने की रहेगी। उन्होंने कहा कि जो 15 साल से शासन कर रही है, बीजेपी सरकार नहीं दे पाई थी। मूलभूत सुविधाओं को वहां के लोगों को जोड़ने की पहली प्राथमिकता रहेगी। सीएम भूपेश बघेल की तारीफ करते हुए कहा कि 10 महीनों के विकास के आगे 15 साल की बीजेपी सरकार का विकास कुछ नहीं रहा।

चित्रकोट उपचुनाव के बाद सीएम भूपेश बघेल का साफ कहना है कि ये जीत उनकी नहीं, जनता की जीत हैं। मुख्यमंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मां दंतेश्वरी की कृपा हमेशा पार्टी पर बनी रही। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बस्तर की जीत के बाद आगामी नगरीय निकाय के चुनावों तक यह जीत बरकरार रहेगी। देश में छत्तीसगढ़ ऐसा एकलौता राज्य है जहां पर मंदी का कोई असर नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र में बीजेपी के राष्ट्रवाद को जनता ने नकार दिया है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!