टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में खेलेंगे कुलदीप

टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में खेलेंगे कुलदीप

कानपुर:

भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव नौ नवम्बर से केरल के तिरूवंतपुरम में खेली जाने वाली सैयद मुश्ताक अली सीनियर टी-20 चैंपियनशिप में अपने जौहर दिखलाएंगे। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने समर्थ सिंह के नेतृत्व में 17 सदस्यीय यूपी सीनियर मैन्स टीम की घोषणा कर दी।

यूपीसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक शर्मा ने बताया कि टीम के अन्य खिलाड़यिों में प्रियम गर्ग, अक्षदीप नाथ, कुलदीप यादव, शुभम चौबे, रिंकू सिंह, हरदीप सिंह, उपेन्द्र यादव, सौरभ कुमार, शानू सैनी, अंकित चौधरी, अंकित राजपूत, शिवम मावी, यश दयाल, मोहित जांगरा, मोहसिन खान और पार्थ मिश्रा को शामिल किया गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में कुलदीप जगह बनाने में असफल हुए थे जबकि बांग्लादेश के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला में भी चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरअंदाज किया है।

कुलदीप ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम में अपने इस दर्द को साझा किया था। उन्होंने लिखा था कि अच्छी चीजें जरूर आती है मगर आपको खुद पर विश्वास बनाए रखना होता है। कुलदीप के अलावा यह चैंपियनशिप अक्षदीप नाथ, शिवम मावी और प्रियम गर्ग सरीखे खिलाड़यिों का भी अंतररष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य तय करेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Right Click Disabled!