पुणे में 35 हजार के मास्क चोरी, आरोपी फार्मासिस्ट गिरफ्तार

पुणे में 35 हजार के मास्क चोरी, आरोपी फार्मासिस्ट गिरफ्तार
Spread the love

पुणे

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे संक्रमण के डर के बीच पुणे के एक अस्पताल से फार्मासिस्ट का 35 हजार रुपये के मास्क और दवा चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंकाओं के चलते मास्क और सैनेटाइजर की मांग काफी बढ़ गयी है। कोरोना वायरस से बचाव और इलाज के लिए पूरे देश में व्यापक प्रयास किये जा रहे हैं।
पुलिस थाना कोरेगांव पार्क के एक अधिकारी के अनुसार, 28 वर्षीय आरोपी ने शनिवार को अस्पताल के दवाखाने से 35,750 रुपये के मास्क दवाईयां, इंजेक्शन गोलियां और मरहम चुराया था।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण का अभी तक एक भी मामला सामने नहीं आया है। लेकिन फिर भी लोगों में इसे लेकर भय का माहौल है। राज्य के खाद्य व औषधि विभाग ने दुकानदारों से मास्क की जमाखोरी न करने की अपील की है क्योंकि बाजार में इसकी मांग है।
गौरतलब है कि रविवार को केरल में भी कोरोना वायरस के पांच नये मामले सामने आये हैं।

इसके बाद भारत में इस रोग से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 39 हो गयी है। पिछले माह इटली से आये केरल के दंपति, उनका बेटा और दो रिश्तेदार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। केरल में कोरोना वायरस के अब तक पांच मामले सामने आये हैं जिससे निपटने के लिए देशभर में खास इंतजाम किये जा रहे हैं, लोगों को सतर्क किया जा रहा है।

लद्दाख में कोरोना से पीडि़त एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है, ये व्यक्ति कुछ दिन पहले ही ईरान से लौटा था। पश्चिम बंगाल में भी कोरोना वायरस के एक संदिग्ध रोगी की मौत हो चुकी है। ये व्यक्ति कुछ पहले ही सउदी अरब से लौटा था। इस मामले में जांच अभी जारी है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!