कोरोना वायरस : राकांपा नेता नवाब मलिक की लोगों से अपील

कोरोना वायरस : राकांपा नेता नवाब मलिक की लोगों से अपील
Spread the love

मुंबई

महाराष्ट्र में राकांपा नेता नवाब मलिक ने कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर कहा कि हमने तय किया है कि हम कोई सार्वजनिक रैली या सभा नहीं करेंगे। हम सब लोगों से अपील करते हैं कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किसी भी प्रकार की सभा का आयोजन न करें। हमें सरकारी दिशा निर्देशों का भी पालन करना चाहिये। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर दस हो चुकी है।

हाल ही में दुबई से लौटे पुणे के एक महिला और पुरुष के नमूने पॉजिटिव पाये गये थे। पुणे जिला कलेक्टर के अनुसार दुबई से लौटे इस दंपति ने जिस कैब से यात्रा की थी उसके वाहन चालक और इनके परिवार के अन्य लोगों के नमूने भी जांच के लिए भेज दिये गये हैं। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से परेशान न होने की अपील की है। इस बीच उन लोगों की तलाश भी की जा रही है जो इस दौरान मरीजों के संपर्क में आये थे।

गौरतलब है कि पूरे देश से कोरोना के नये-नये मामले सामने आ रहे हैं। केरल से छह, कर्नाटक से चार और पंजाब से भी कोरोना पॉजिटिव होने का मामला सामने आया है, ये संक्रमित व्यक्ति हाल ही में इटली से आया था। लद्दाख में भी कोरोना से संक्रमित होने के दो मामले सामने आये हैं। ये दोनों मरीज ईरान की यात्रा करके आये थे। तमिलनाडु से भी एक मामला सामने आ चुका है, ये संक्रमित व्यक्ति ओमान की यात्रा करके आया था।

भारत में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 60 तक पहुंच चुकी है। भारत सरकार ने इस संक्रमण को रोकने के लिए 15 अप्रैल तक सभी देशों के वीजा निलंबित करने के आदेश दे दिये हैं। वहीं अमेरिका में एक माह के लिए ब्रिटेन पूरे यूरोप पर यात्रा पर रोक लगा दी गयी है। अमेरिका के 30 से अधिक राज्य इससे प्रभावित हैं।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!