कोरोना वायरस: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने 2 लिखित परीक्षाओं को किया रद्द

कोरोना वायरस: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने 2 लिखित परीक्षाओं को किया रद्द
Spread the love

चंडीगढ़

कोरोना वायरस के चलते हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने दो लिखित परीक्षाओं को रद्द कर दिया है। एचएसएससी द्वारा जारी किए गए पत्र में इसकी पुष्टि की गई है। आयोग ने 15 और 18 मार्च को होने वाली परीक्षा को कैंसिल किया है। आयोग द्वारा जारी पत्र में लिखा गया है कि असिस्टेंट लाइनमैन (एएलएम) पोस्ट की विज्ञापन संख्या 11/2019, कैटेगरी नंबर 21 के लिए (दूसरी व तीसरी शिफ्ट) में होने वाली लिखित परीक्षा (कंप्यूटर बेस्ड) को रद्द कर दिया गया है।

इसी के साथ-साथ स्किल डेवलेपमेंट और इंडस्ट्रीयल ट्रेनिंग डिपार्टमेंट हरियाणा के अंतर्गत विज्ञापन संख्या 12/2019 के अलग-अलग पदों के लिए होने वाली लिखित परीक्षा को भी फिलहाल कैंसिल कर दिया गया है। गौरतलब है कि हरियाणा सरकार ने सभी यूनिवर्सिटी, कॉलेजों और सभी जिलों के स्कूलों में पहले ही छुट्टी घोषित कर रखी है।

वहीं हरियाणा सरकार ने एक बड़ा कदम उठाते हुए मास्क और सैनेटाइजर को एसेंशियल कमोडिटी की कैटेगरी में डाल दिया है। सरकार इनकी सेल को लेकर कहीं भी जांच कर सकती है। इनकी काला बाजारी करने वाले को 7 साल की सजा हो सकती है। वहीं मास्क की काला बाजारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। इनकी जांच की जिम्मेदारी खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रकों को सौंप दी गई है। पिछले दिनों पानीपत में स्वास्थ्य विभाग ने छापेमारी कर 700 मास्क पकड़े थे।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!