कोरोना का खोफ़: श्रीनगर और कश्मीर घाटी में धारा 144 लागू

कोरोना का खोफ़: श्रीनगर और कश्मीर घाटी में धारा 144 लागू
Spread the love

जम्मू

कोरोना वायरस के प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए जम्मू पुलिस ने श्रीनगर और कश्मीर घाटी के अन्य जिलों में धारा 144 लागू कर दी है। साथ ही लोगों से घर के अंदर रहने की अपील भी की है। इस दौरान पुलिस ने लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए लाउडस्पीकर का उपयोग किया। इसके जरिए पुलिस ने लोगों को संदेश दिया कि जितना संभव हो आप सभी घरों में ही रहें। विशेष और अतिमहत्वपूर्ण कार्य के लिए ही घरों से बाहर निकलें।

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बुधवार से मां वैष्णो देवी यात्रा पर लगाई गई रोक के बाद गुरुवार को भवन मार्ग सहित कस्बे में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान मां के जयकारे जरूर लगते सुनाई दिए मगर प्रतिबंध के चलते ट्रेन के माध्यम से धर्मनगरी पहुंचे श्रद्धालुओं को प्रशासन ने वापस भेज दिया। इस कारण श्रद्धालु काफी मायूस दिखे। धर्मनगरी में बुधवार रात से यात्रा बंद कर दी गई थी।

उधर, कस्बे में ढाबे सहित खाने-पीने की दुकानें बंद रहीं। इससे कस्बे में सन्नाटा पसरा रहा। दोपहर को डीसी इंदु कंवल चिब को यात्रियों से वापस जाने की अपील करते देखा गया। इस दौरान उन्होंने मुख्य बस स्टैंड, उधमपुर रोड, रेलवे रोड सहित रेलवे स्टेशन का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि जम्मू रेलवे स्टेशन के अधिकारी से बात हुई है और उन्हें मां के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को जम्मू से ही लौटाने को कहा है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!