ट्विंकल खन्ना ने खाया ‘मां के हाथ का खाना’

ट्विंकल खन्ना ने खाया  ‘मां के हाथ का खाना’
Spread the love

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। अक्षय के साथ ही उनकी पत्नी भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अक्षय और ट्विंकल बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में दोनों अक्सर कोई ना कोई पोस्ट साझा करते ही रहते हैं, खासकर ट्विंकल। अब हाल ही में ट्विंकल ने सोशल मीडिया के जरिए ही बताया है कि उन्होंने 46 साल में पहली बार मां के हाथ का खाना खाया है।

लॉकडाउन के बीच ट्विंकल अपने पति अक्षय कुमार, बेटी नितारा और बेटे आरव के साथ घर में समय व्यतीत कर रही हैं। इस वक्त को ट्विंकल अपने परिवार के साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं। इस बारे में ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से बताती रहती हैं। अब ट्विंकल को लॉकडाउन के बीच उनकी मां यानी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने खाना बनाकर खिलाया है।

दरअसल ट्विंकल ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में एक बाउल में फ्राइड राइस रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, “46 साल लगे मेरी मां को, एक महामारी हुई, लॉकडाउन बढ़ा… तब जाकर उन्होंने मेरे लिए कुछ पकाया- फ्राइड राइस। अब मुझे भी पता चल गया है ‘मां के हाथ का खाना’ से लोगों का क्या मतलब होता है।”
 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!