कोरोना वायरस से जूझ रहीं ये अभिनेत्री, अब दोस्तों ने भेजा खास संदेश

कोरोना वायरस से जूझ रहीं ये अभिनेत्री, अब दोस्तों ने भेजा खास संदेश

बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपनी हेल्थ अपडेट दी थी। अब अभिनेत्री ने दोस्तों के भेजे खास संदेश को प्रशंसकों के साथ साझा किया है।

मोहिना ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके कई दोस्त नजर आ रहे हैं। सभी पेपर लेकर खड़े हैं जिस पर कुछ ना कुछ संदेश लिखा हुआ है। पूरे मैसेज को देखें तो लिखा है, ‘जल्दी ठीक हो जाओ मोहिना, सुयश और परिवार। आप सभी को ढेर सारा प्यार।’

मोहिना ने कैप्शन में लिखा, ‘दोस्तों..।’ साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी पोस्ट किया। इस कैप्शन में मोहिना ने अपने सभी दोस्तों को टैग किया है।

बता दें कि मोहिना के साथ उनके पति सुयश, जेठानी आराध्या, आराध्या के बेटे श्रेयांश, ससुर और मंत्री सतपाल महाराज भी इस संक्रमण की चपेट में आए हैं। मोहिना ने एक पोस्ट लिखकर बताया था कि ‘सो नहीं पा रही हूं। ये दिन हमारे लिए काफी मुश्किलों भरे हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि सबकुछ जल्दी ठीक हो जाए। हम ठीक हैं। हमें कोई अधिकार नहीं है कोई शिकायत करने का क्योंकि बाहर ऐसे कई लोग हैं जो हमसे कहीं ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।’

बता दें कि सतपाल महाराज की पत्नी और मोहिना की सास अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सतपाल महाराज और उनके परिवार के सभी सदस्यों के साथ ही आवास में काम करने वाले कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे। कुल 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें से कुल 22 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

 

Spread the love
Right Click Disabled!