विवादित ट्वीट के बाद पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट हुआ था सस्पेंड

विवादित ट्वीट के बाद पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट हुआ था सस्पेंड
Spread the love

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी का विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है। वह अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर खबरों में रहती हैं। कभी स्वरा भास्कर से कहासुनी तो कभी सोनी राजदान को देश छोड़ने के लिए कहना। पायल रोहतगी के इसी तरह के विवाद की वजह से उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है।

पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड के बाद से ही उनके फैंस ने #SupportPayalRohatgi के जरिए अपना विरोध दर्ज कराया। मामला था दिल्ली हिंसा मामले में गिरफ्तार जामिया मिलिया इस्मलिया की एमफिल छात्रा सफूरा जरगर पर टिप्पणी करने का। इसके बाद ट्विटर पर काफी हंगामा मचा और उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

पायल ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, ‘राम राम जी! आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद। मैंने कभी भी कानून तोड़ने की कोशिश नहीं की और ना ही सड़कों पर दंगे पैदा किए। फिर भी मैं इस प्लेटफॉर्म पर टारगेट की जाती हूं। स्वरा भास्कर यूपी के मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन उनका अकाउंट वैलिड है, एक्टिव है और वर्किंग है।

इससे पहले पायल ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने दीपिका के खिलाफ कई ट्वीट्स किए। जिसमें लिखा था- जहां दीपिका के पिता ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीते। दूसरी तरफ दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स के साथ खड़ी हैं। आखिरकार दीपिका ने ये साबित कर दिया कि वे आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं।

हालांकि विवाद के बाद पायल का ट्विटर अकाउंट रीस्टोर हो चुका है। जिसके बाद अपना गुस्सा निकालने हुए उन्होंने लिखा- उदारवादी उस महिला को अपशब्द कहने पर मुझे जहरीली और नागिन कह रहे हैं, जो दंगों में जल रही दिल्ली के पीछे हैं। इन बेकार लोगों को अपने जीवन के बारे में कुछ करना चाहिए, क्योंकि ये बहुत ज्यादा कुंठित हो गए हैं।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!