समुद्र में मछली के साथ ‘जलपरी’ बनीं कटरीना कैफ

समुद्र में मछली के साथ ‘जलपरी’ बनीं कटरीना कैफ
Spread the love

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खास पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। इस बार कटरीना कैफ अपने बेहद खास वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। साथ ही उनका यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है।

कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह एक बड़ी मछली के साथ समुद्र में तैरती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साझा करते रहते कटरीना कैफ ने बेहद मजेदार कैप्शन लिखा है।

कटरीना कैफ ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मेरी शानदार दोस्त के साथ समुद्र में खूबसूरत दिन’। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें कटरीना कैफ की फिल्मों की तो वह आखिरी बार अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थीं।

फिल्म भारत में सलमान खान, कटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। दर्शकों ने हमेशा की तरह इस फिल्म में भी सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को खूब पसंद किया था।

फिल्म भारत साल 2019 में आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कमाई के कई रिकॉर्ड भी बनाए थे। यह पिछले साल शानदार कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। फिल्म भारत से पहले कटरीना कैफ आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं। दुर्भाग्यवश उनकी ये दोनों फिल्म फ्लॉप साबित हुई थीं।

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!