हिंदुस्तानी भाऊ को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने दी जान से मारने की धमकी

हिंदुस्तानी भाऊ को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने दी जान से मारने की धमकी
Spread the love

छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्टेंट और मशहूर यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह राष्ट्रीय, सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर हमेशा अपनी राय भी देते रहते हैं। बीते दिनों वह एकता कपूर की वजह से काफी सुर्खियों में थे। अब हिंदुस्तानी भाऊ ने खुलासा किया है कि उन्हें  पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से धमकियां मिल रही हैं।

इन धमकियों के बारे में हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर उन नंबरों को भी साझा किया है जिससे उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के कर्नल उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आईएसआई के लेफ्टिनेंट कर्नल ने दी मुझे जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि हमारे लोग आपके शहर में पहुंच गए हैं।’ इस ट्वीट में हिंदुस्तानी भाऊ ने उस नंबर के बारे में भी बताया है, जिससे उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा, ‘यह वह नबंर है, जिससे मुझे धमकी आ रही है, मेरे पास उसकी पूरी रिकॉर्डिंग है।’

सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले हिंदुस्तानी भाऊ अभिनेत्री और निर्माता अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुल का विरोध करने की वजह से सुर्खियों में थे। उन्होंने ट्विटर पर बुलबुल को लेकर कहा कि इस फिल्म में भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया है। क्या ऐसे लोगों पर यह सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे।’

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!