नानावती अस्पताल का विज्ञापन करने का महिला ने अमिताभ बच्चन पर लगाया आरोप

नानावती अस्पताल का विज्ञापन करने का महिला ने अमिताभ बच्चन पर लगाया आरोप
Spread the love

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। पिछले महीने वह इस महामारी के शिकार हो गए थे। जिसके बाद उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चला था। बिग बी अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और अपने घर जलसा में क्वारंटीन हैं। नानावती अस्पताल में भर्ती होने के दौरान अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स और आलोचकों का सामना करना पड़ा था। जिसका अभिनेता ने करारा जवाब दिया।

दरअसल अमिताभ बच्चन जब नानावती अस्पताल में भर्ती थे तो उन्होंने अस्पताल के स्टाफ और वहां की सुविधा की सोशल मीडिया पर तारीफ की थी। इसके बाद कुछ ट्रोलर्स और आलोचकों ने उनपर अस्पताल का विज्ञापन करने आरोप लगाया था। एक महिला ने इस वजह से अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया पर आलोचना की थी। जिसका जवाब अब अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में दिया है।

महिला ने सोशल मीडिया पर नानावती अस्पताल पर आरोप लगाया था कि अस्पताल ने उसके पिता की कोविड-19 की गलत जांच की थी। इसके बाद उसने बिग बी की आलोचना करते हुए अपने पोस्ट में लिखा था, ‘श्रीमान अमिताभ, सच में यह बहुत दुख की बात है कि आप अस्पताल का विज्ञापन कर रहे हैं, जो लोगों की जिंदगी की परवाह नहीं करता है और केवल पैसा कमाना चाहता है। क्षमा करें, लेकिन आपका सम्मान पूरी तरह से खो दिया है।’

अमिताभ बच्चन ने महिला की इस टिप्पणी का जवाब देते हुए अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मुझे आपके प्यारे और सम्मानित पिता के बारे में जानकर और उनकी समस्याओं के बारे में जानकर सच में दुख है। मैं कम उम्र से ही अस्पतालों में जा रहा हूं|      चिकित्सा पेशे में एक निश्चित आचार संहिता है और मैंने देखा है कि डॉक्टर्स, प्रबंधन, नर्स रोगी की देखभाल में लगे रहते हैं।’

अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘नहीं… मैं अस्पताल के लिए विज्ञापन नहीं करता, मैं नानावती से मिलने वाली देखभाल और उपचार के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं और मैंने हर अस्पताल के लिए किया है जिसने मुझे भर्ती किया है। मैं आगे भी यह करता रहुंगा। आपने मेरे लिए इज्जत खो दिया है, लेकिन मैं बता दूं कि मैं अपने देश के चिकित्सा पेशेवरों और डॉक्टरों के लिए सम्मान कभी नहीं खोऊंगा।’ सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का पोस्ट वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!